165 लीटर का फ्रिज, लाश के टुकड़े और कत्ल की गुत्थी... दिल दहला देगी बेंगलुरु के 'श्रद्धा मर्डर केस' की कहानी

Mahalakshmi Murder Mystery

Mahalakshmi Murder Mystery

Mahalakshmi Murder Mystery: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर 29 साल की महिला की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया गया. यह घटना व्यालिकावल थाना अंतर्गत मुनेश्वरनगर की है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका का नाम महालक्ष्मी है और वो मूलरूप से नेपाल की है. 

पुलिस ने आगे जानकरी देते हुए महिला शादीशुदा थी. वो कुछ निजी कारणों की वजह से अपने पति हुकुम सिंह राणा और बच्चे से अलग रहती थी. उसके बच्चे नेलमंगला में रहते थे. वो पिछले 5 महीने से किराए के मकान में अलग रह रही थी. 

शव को काटकर रखा फ्रिज में 

इस घटना को लेकर एडिशनल पुलिस कमीश्नर सतीश कुमार ने बताया कि यह घटना इलाके में स्थित घर की पहली मंजिल पर हुई है. उन्होंने 4 से 5 दिन पहले इस घटना के होने की आशंका जताई है. पुलिस के अनुसार, महिला दूसरे राज्य से यहां पर आई थी. 

पुलिस ने आगे कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा. बता दें कि हत्यारे ने महिला की हत्या करके उसके शव के कई सारे टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया था. 

बदबू रोकने के लिए किया गया था केमिकल का छिड़काव

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ दिन पहले ही महिला की हत्या कर दी थी. हत्यारे ने शव को कई टुकड़ों में काटकर उसे फ्रिज में रख दिया था. बदबू रोकने के लिए केमिकल का छिड़काव किया गया था. इसके बाद वो घर में ताला लगाकर फरार हो गया था. पुलिस ने बताया कि मृतका का फोन 2 सितंबर को बंद था. ऐसे में उसी दिन उसकी हत्या की गई होगी. 

मृतका की मां ने कही ये बात 

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार मृतक की मां मीना राणा ने अपनी शिकायत में कहा, "जब हम अपार्टमेंट में दाखिल हुए तो हमें पाया कि यह पूरी तरह से बिखरा हुआ था. कपड़े, चप्पल, बैग और एक सूटकेस को लिविंग रूम में फेंका गया था. रेफ्रिजरेटर के पास कुछ कीड़े थे और ऐसा लग रहा था कि खून के धब्बे भी थे. रेफ्रिजरेटर खोलने पर मैं सदमे में बाहर भागी और अपने दामाद इमरान को बताया. उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया."

यह भी पढ़ें:

आतिशी ने CM की कुर्सी खाली छोड़ी; दिल्ली सचिवालय में पदभार संभालने पहुंचीं तो दूसरी कुर्सी पर बैठीं, कहा- भरत की तरह काम करूंगी

चाइल्ड पोर्न देखना-डाउनलोड करना अपराध; सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, मद्रास हाईकोर्ट का आदेश खारिज, मोबाइल में वीडियोज रखने पर कार्रवाई

यूथ कांग्रेस के नए चीफ होंगे उदय भानु चिब; राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से श्रीनिवास बीवी की छुट्टी, 2 दिन पहले राहुल गांधी से की थी मुलाकात